ये हैं मोहम्मद कैफ की Wife पूजा, देखिये इनकी ग्लैमरस फोटो

यहाँ से शेयर करें

कभी भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर रहे मोहम्मद कैफ अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ रणजी टीम के कप्तान के रूप में चुने गए हैं. मोहम्मद कैफ करीब 10 साल से से भी ज़्यादा से नेशनल टीम से बाहर हैं। गौरतलब है कि साल 2000 में अंडर-19 टीम को बतौर कप्तान वर्ल्ड कप दिलाने वाले मोहम्मद कैफ की गिनती भारत के चुनिंदा टॉप फील्डर्स में से होती थी।  मोहम्मद कैफ के पिताऔर भाई भी क्रिकेट खेलते थे।

कैफ ने जर्नलिस्ट को बनाया अपना हमसफर

मोहम्मद कैफ की शादी बहुत जल्दबाजी में हुई थी, कैफ ने 2011 में जर्नलिस्ट पूजा यादव को अपना हमसफ़र बनाया हालांकि यह शादी जल्दबाजी में हुई थी. लेकिन उन्होंने तकरीबन 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था तभी इस कपल ने शादी का फैसला किया और एक खास बात मोहम्मद कैफ की शादी में सिर्फ सिलेक्टेड और बहुत ही कम लोगों को बुलाया गया था.

आरओ का पानी पीना बन सकता है मौत का कारण क्यों? << यहाँ पढ़ें

जब मोहम्मद कैफ की पूजा यादव से मुलाकात हुई उस समय पूजा यादव दिल्ली में बतौर जर्नलिस्ट का काम कर रही थी उस दौरान इन दोनों की मुलाकात अपने एक करीबी फ्रेंड के जरिए हुई थी इसके बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

Mohammad Kaif With Wife Pooja

स्टार क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से शादी के बाद भी पूजा लाइमलाइट से दूरी बना कर रहे लेकिन जब मोहम्मद कैफ ने कांग्रेस के टिकट से 2014 का चुनाव लड़ा था तो चुनाव कैंपेन के दौरान वह लगातार उनके साथ थी केसर पूजा का एक बेटा भी है जिसका नाम कबीर है इनका यह बेटा मार्च 2012 में हुआ था.

भारतीय क्रकेटर मोहम्मद कैफ को फिर मिली कप्तानी लिंक पर क्लिक करके पढ़ें पूरी कहानी