मोदी आर्मी ब्रिगेड चलाने वाले टीनू जैन सेक्स रैकेट के आरोप में गिरफ्तार

यहाँ से शेयर करें

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड चलाने वाले टीनू जैन को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टीनू पर डीबी सिटी में सैलून स्टूडियो-11 में स्पा व मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तब वह नागालैंड की एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत था।

इस मामले में पुलिस ने सैलून मालिक राजेश अग्रवाल के साथ दो महिला कर्मचारी और सैलून में काम करने वाले चार युवकों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मालिक समेत चार लोगों के खिलाफ मानव व्यापार और अन्य कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

जब पुलिस वहां पहुंची, जहां लड़कियां स्पा और मसाज देती थीं तो वहां पुलिस को एक आदमी नागालैंड की युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिला। उसने अपना नाम टीनू उर्फ विकास जैन निवासी किला गेट बताया। उसने बताया कि वह नगर निगम में ठेकेदार दीनू राठौर के साथ ठेकेदारी करता है। बाद में पुलिस ने छानबीन में पाया कि वह सत्तासीन पार्टी भाजपा से जुडा है।

टीनू का था भाजपा नेताओं के साथ उसका उठाना 
आपको बता दें कि टीनू मोदी आर्मी ब्रिगेड नाम पर संगठन भी चलाता है और बहुत से भाजपा नेताओं के साथ उसका उठाना बैठना है। टीनू जोशी ने बीजेपी नेताओं के साथ अपनी फोटो दिखाकर अपना रौब रखता था. करीब एक साल से उसका सेक्स रैकेट चल रहा था। टीनू जैन की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं ने टीनू जैन से किनारा कर लिया है. #source पंजाब केसरी