VIDEO: कुवैत में भीषण सड़क हादसा, 16 भारतीय की मौत, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

0
11

कुवैत: कुवैत में एक सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल है जिसका सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, कुवैत अग्निशमन सेवा निदेशालय (केएफएसडी) ने रविवार को बताया कि दुर्घटना उस वक्त हुई जब बुर्गन तेल क्षेत्र के पास अल-अर्ताल सड़क पर दो बसों की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

कुवैत प्रशासन ने कहा कि घायलों को बचाने के लिए दमकलकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। इस बीच कुवैत ऑयल कंपनी (केओसी) ने घोषणा कर बताया किबसें तेल क्षेत्र के पास हुई दुर्घटना के दौरान यहां स्थित कंपनी के लिए काम करने वाली कॉन्ट्रैक्टिंग फर्मों के कर्मचारियों का परिवहन कर रही थीं।

न्यूज़ एजेन्सी सिन्हुआ के मुताबिक 2 बसों की भीषण टक्कर में 15 लोगों की मौत हो गई है. जिसमे मरने वालों में 7 भारतीय नागरिक भी शामिल हैं और एक कुवैती नागरिक है।

कुवैत फायर सर्विस डायरेक्टरेट ने बताया कि इस घटना में 4 लोग घायल भी हुए हैं. बसों में सीधी टक्कर होने की वजह से उनके परखच्चे उड़ गए. यह दुर्घटना अल अरताल रोड पर हुई।

इस भयानक एक्सीडेंट के बाद आनन फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया. एक घायल को ऐंबुलेंस के जरिए जबकि दूसरे को हेलीकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here